Thursday, January 14, 2010

बिल गेट्स के नाम खुला पत्र.....!!!

संताजी ने एक नया कंप्यूटर ख़रीदा और उसमे कुछ कमिया पाई जिसे उन्होंने पत्र द्वारा बिल गेट्स  को सूचित किया..!! शिकायते कुछ ऐसी थी की बिल गेट्स ने भी अपना माथा फोड़ लिया होगा..!! जरा आप भी एक नजर डाले उन शिकायतों पर.. !!

प्रति,
  श्रीमान बिल गेट्स,
 मैंने अभी कुछ समय पहले अपने घर के लिए एक नया कंप्यूटर ख़रीदा है और उसमे कुछ परेशानिया है जिन्हें में आपके ध्यान में लाना चाहता हूँ..!!

१> कंप्यूटर में start button है मगर  कोई  Stop button  नहीं हैं, कृपया इसे चेक करे...!!!

२> एक और संशय ये है की कही कंप्यूटर में  re-scooter  है क्या ? मैंने  re-cycle  तो देखा हैं मगर मेरे यहाँ स्कूटर है..!!

३> मेरा  find button  भी ठीक से काम नहीं कर रहा..मेरी पत्नी ने दरवाजे की चाबी गुमा दी और हमने इस find button से ढूढने की बहुत कोशिश की मगर चाबी नहीं मिली... कृपया ये परेशानी भी देखे...!!

४> मेरे बच्चे  ने  microsoft word  सीख लिया हैं और अब वो  microsoft sentence  सीखना चाहता है क्या आप हमें उपलब्ध करवा सकते हैं ??

५> मैंने कंप्यूटर, मोउस, की-बोर्ड, सी. पी. यू. सब ख़रीदा हैं मगर सिर्फ एक ही आइकॉन दिखता हैं   My computer ,  बाकी के आइकॉन कब उपलब्ध कराओगे...??

६> यह बहुत ही आश्चर्य जनक है कि विंडो में  My picture  फोल्डर है मगर उसमे मेरी एक भी फोटो नहीं हैं, तो आप कब तक वहा मेरी फोटो डाल कर देंगे..??

७> कंप्यूटर में microsoft office है मगर में तो कंप्यूटर घर में उपयोग करता हु तो आप कब तक microsoft home उपलब्ध karwayange..??

८> आपने  my recent document का आप्शन तो दिया है मगर my past documents का आप्शन कब देंगे..??

९> आपने my network places का आप्शन तो दिया है मगर कृपया करके my secrete places का आप्शन ना दे.. में अपनी पत्नी को नहीं बताना चाहता कि मै ऑफिस के बाद कहा जाता हु..!!

१०> एक आखरी प्रश्न और आप है मिस्टर बिल गेट्स और आप विंडो क्यों बेच रहे हैं ??

उत्तर कि प्रतीक्षा मे...
आपका शुभेच्छु..

नोट(४२० का) - ये रचना श्री प्रदीप तिवारी ने पोस्ट करने के लिए भेजी हैं हालाकी रचना किसकी है इसका पता अभी तक पुलिस भी नहीं लगा पाई हैं...!!! :)


अपनी टिप्पणी से होसला अफजाई जरुर करे...!!

3 लोग टिपियाए:

Anant said...

Bil gates ka darvaje ke pass Jo Post man he usa kha do jakar ki Gates ko bol de ki yeh ek letter tumhara nam aya he jisme kuch logo ki pareshani likhi huii he

He he he

संगीता पुरी said...

मैने तो खुशदीप जी के ब्‍लॉग में इसे पढा है .. उन्‍होने तो ऐसा कोई डिस्‍क्‍लेमर नहीं लगाया था .. इसलिए उन्‍हीं की होनी चाहिए !!

Udan Tashtari said...

हा हा!!! जी, खुशदीप जी के यहाँ ही देखा था.

Post a Comment

कार्टून की दुनिया की सेर करे.....

कार्टून की दुनिया की सेर करे.....
कीर्तिश भट्ट का कार्टून ब्लॉग...

राजीव नेमा इन्दोरी स्टाइल में बराक ओबामा.......

 

Home | Jokes | Shayari | SMS | Video | Contact |
_________________________________________________________________________________________________________
©2009 | All Rights Reserved | Designed and Maintained by: Ashvin Bhatt  |  Graphics By: Kirtish Bhatt